BJP will connect people under membership drive | जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह बोले- मजबूत संगठन और सुशासन सरकार बार-बार बनती है


बाड़मेर39 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
जिलाध्यक्ष ने कहा हमारे लक्ष्य सभी वर्गो को बीजेपी की रीति नीति बताकर सदस्यता ग्रहण कराना है। - Dainik Bhaskar

जिलाध्यक्ष ने कहा हमारे लक्ष्य सभी वर्गो को बीजेपी की रीति नीति बताकर सदस्यता ग्रहण कराना है।

राजस्थान में सभी राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गए है। बीजेपी ने नए सदस्यों को जोड़ने के लिए सदस्यता अभियान की शुरूआत मिस्ड कॉल नंबर के माध्यम से की। मीडिया से बातचीत करते हुए खारा ने कहा कि हमारा टारगेट अधिक से अधिक नए सदस्यों को जोड़ना है। यह अभियान 28 अगस्त तक चलेगा। सदस्य बनने के लिए मिस कॉल और क्यू आर कोड से बन सकते है। सदस्यता अभियान के तहत सभी मोर्चों द्वारा समाज के सभी वर्गों व श्रेणियों के व्यक्तियों से संपर्क कर मिस्ड कॉल नम्बर 8140200200 पर फोन लगाकर सदस्य बनाए जा रहे है।

जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह खारा ने बीजेपी ने सदस्यता अभियान का आगाज कर दिया है। 28 अगस्त तक जिले के ग्रामीण 100 बूथों मे शहर के दो बूथो पर जाकर सभी सदस्यों को मिस कॉल के माध्यम से सदस्य बनाना है। बीजेपी जिला संगठन के 7 मोर्च फील्ड में जाकर नए सदस्यों को बनाएंगे। इसमें महिला, युवाओं, सभी वर्गो के लोगों को जोड़ा जाएगा। अधिक से अधिक लोगों को भाजपा की रीति नीति के बारे में बताना है। बीजेपी क्यू आर कोड के माध्यम से भी बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर सकता है।

ग्रामीण इलाका होने के कारण मिस्ड कॉल से सदस्यता लेना आसान होगा। यह ज्यादा स्पीड से सदस्य बन सकेंगे। हजारों की संख्या में भाजपा के सदस्य बनेंगे और बाड़मेर जिले की चारों विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रचंड बहुत से जीतेगी। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मजबूत मंडल, पन्ना प्रमुख की मजबूती से भाजपा गुजरात में 27 सालों से सत्ता में है। निश्चित तौर पर संगठन मजबूत होने पर और सरकार के सुशासन के कारण सरकार बनती है। भाजपा का शासन आगामी 40-50 सालों तक निरंतर रहे यह भारतीय जनता पार्टी का प्रयास रहेगा।

कार्यक्रम संयोजक रमेश शर्मा ने बताया कि बाजार, चौराहा, बस स्टैंड, कॉलेजों के आगे व भीड़ वाले स्थानों पर सदस्‍यता अभियान के तहत सदस्यता शिविर लगाकर सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। बाड़मेर विधानसभा में सदस्यता अभियान की शुरुआत बलदेव नगर से की गई। प्रेस वार्ता में प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप पालीवाल, कार्यक्रम जिला संयोजक रमेश शर्मा, जिला महामंत्री देवीलाल कुमावत, जिला प्रवक्ता रमेशसिंह इंदा, नगर अध्यक्ष सुरेश मोदी, विधानसभा सह संयोजक पृथ्वी चंडक मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X