वेस्ट जोन इंटर युनिवर्सिटी टूर्नामेंट के लिए MGSU की टीम का चयन, बीकानेर के पवन का चयन | MGSU team selected for West Zone Inter University Tournament, Pawan selected from Bikaner


बीकानेर43 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

MGSU की फुटबॉल टीम

वेस्ट जोन इंटर युनिवर्सिटी फुटबॉल टूर्नामेंट के लिए बीकानेर की महाराजा गंगा सिंह युनिवर्सिटी की टीम का चयन हो गया है। टीम में बीकानेर के अलावा श्रीगंगानगर और हनुमानगढ़ के खिलाड़ियों को शामिल किया गया है।

टीम में लूणकरणसर के गांव खोखराणा के पवन गोदारा का चयन हुआ है। हनुमानगढ़ के राजकीय नेहरू महाविद्यालय के छात्र पवन गोदारा ने युनिवर्सिटी टूर्नामेंट के दौरान शानदार प्रदर्शन किया था। इसके अलावा बीकानेर से कुछ और खिलाड़ियों का भी चयन हुआ है। पवन का चयन हनुमानगढ़ जिले से हुआ। पवन ने इससें पूर्व में स्कूली राजस्थान फुटबॉल टीम का भी प्रतिनिधित्व किया है।

युनिवर्सिटी के लिए बनी ये टीम मध्यप्रदेश के जबलपुर में होने वाली वेस्ट जोन इंटर विश्वविद्यालय फुटबाल प्रतियोगिता में महाराजा गंगासिंह विश्वविद्यालय बीकानेर का प्रतिनिधित्व करेगी। टीम में अमनदीप, प्रेम कुमार, अनन्त कुमार सोलंकी, अभिषेक नैण, करण भारद्वाज, अजय गोदारा का चयन श्रीगंगानगर से हुआ है। वहीं सुमित तावणियां, ऋषिराज जागा का बीकानेर से चयन हुआ। पवन गोदारा हनुमानगढ़ से, कुलदीप, साजिद खान नोहर से, अश्वनी पांडे, विश्वेंद्र सिंह, भुवनेश बिस्सा, रेखराज का बीकानेर व शरद शर्मा को हनुमानगढ़ से चयन हुआ है।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X