वीके सक्सेना ने कहा- दुनिया को दिखाना चाहिए दिल्ली मेहमानों के लिए उत्कृष्ट मेजबान भी है | VK Saxena said – should show the world Delhi is also an excellent host for guests


नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
वीके सक्सेना ने सरदार पटेल के नाम पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (द्वारा)11.30 करोड़ रुपए से रोहिणी में निर्मित समाज सदन का उद्घाटन किया। - Dainik Bhaskar

वीके सक्सेना ने सरदार पटेल के नाम पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (द्वारा)11.30 करोड़ रुपए से रोहिणी में निर्मित समाज सदन का उद्घाटन किया।

दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने सरदार पटेल के नाम पर दिल्ली विकास प्राधिकरण (द्वारा)11.30 करोड़ रुपए से रोहिणी में निर्मित समाज सदन का उद्घाटन किया। जनता के “इज ऑफ लिविंग” को सुनिश्चित करने के उद्देश्य के लिए वीके सक्सेना ने दिल्ली ने आज सेक्टर 18 और सेक्टर 19, रोहिणी में दो समाज सदनों का उद्घाटन किया और इनका नाम सरदार पटेल जी के नाम पर उनके जयंती के उपलक्ष्य में श्रद्धांजलि के रूप में रखा गया।

इस अवसर पर रोहिणी के विधायक व डीडीए सदस्य विजेंद्र गुप्ता, पूर्व निगम पार्षद व सामाजिक संस्था अन्नपूर्णा के अध्यक्ष डॉक्टर शोभा विजेंद्र मनीष कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष, डीडीए भी इस अवसर पर उपस्थित थे। उपराज्यपाल ने कहा कि आम जनता इनका प्रयोग किफायती दरों पर सामाजिक, सांस्कृतिक, धार्मिक और विवाह समारोहों के लिए कर सकते हैं।

दिल्ली विकास प्राधिकरण ने इन दोनों समाज सदनों का निर्माण 11.30 करोड़ की लागत से किया है । उपराज्यपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने दिल्ली को जी 20 शिखर सम्मेलन का आयोजन करने अवसर दिया है। जहां विभिन्न देशों के प्रतिनिधि राष्ट्रीय राजधानी में आएंगे।

उन्होंने कहा कि “हमें दुनिया को दिखाना चाहिए कि दिल्ली न केवल देश की राजधानी है बल्कि अपने मेहमानों के लिए उत्कृष्ट मेजबान भी है”। उपराज्यपाल ने घोषणा की कि इन समाज सदनों का नाम भारत के प्रथम गृह मंत्री की जन्म जयंती के अवसर पर उनको श्रद्धांजलि देते हुए सरदार बल्लभ भाई पटेल के नाम पर विजेंदर गुप्ता के अनुरोध पर रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X