मेरठ में देर रात पुलिस मुठभेड़ में हुआ घायल, दबोचा | Injured in late night police encounter in Meerut, arrested


मेरठ2 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
दिल्ली से भागा बदमाश रंजीत झा मेरठ में मुठभेड़ में घायल, अरेस्ट - Dainik Bhaskar

दिल्ली से भागा बदमाश रंजीत झा मेरठ में मुठभेड़ में घायल, अरेस्ट

दिल्ली के सुपारी किलर बदमाश रंजीत झा को मेरठ में दबोचा गया। बदमाश को रविवार देर रात मेरठ कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया। मुठभेड़ में बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया। बदमाश का एक साथी मौके से फरार हो गया।

दिल्ली पुलिस कर रही थी लगातार पीछा

बाइक पर भागकर आ रहा था बदमाश

बाइक पर भागकर आ रहा था बदमाश

मेरठ ककंरखेड़ा थाना क्षेत्र में रविवार रातमेरठ अपराध नियंत्रण पुलिस और दिल्ली की स्पेशल सेल टीम की बदमाश से मुठभेड़ हुई। बदमाश रंजीत झा दिल्ली के आदर्श नगर में सोनू दुबे को गोली मारकर भाग रहा था। दिल्ली स्पेशल सेल टीम की सूचना पर मेरठ पुलिस टीम एक्टिव हुई। इसके बाद बदमाश को देर रात मुठभेड़ में पकड़कर अरेस्ट कर लिया। उसका साथी बाबू मौके से फरार हो गया।

दिल्ली से फायरिंग कर बाइक से भागा बदमाश
रंजीत झा सुपारी किलर है। मनोज की हत्या में वांछित चल रहा था। रंजीत झा पर तमाम केस दर्ज हैं। लगातार पुलिस को उसकी तलाश थी। पुलिस ने मौके से 9 एमएम की पिस्टल और बाइक भी बरामद की है। पुलिस के अनुसार रंजीत ने रविवार दोपहर को आदर्श नगर दिल्ली में सोनू दुबे पर फायरिंग की थी। इसके बाद बाइक से भाग रहा था।

बुराड़ी के हत्याकांड में था शामिल
गाजियाबाद की तरफ बदमाश भागा उसकी लोकेशन के आधार पर दिल्ली स्पेशल टीम लगातार उसका पीछा कर रही थी। दिल्ली स्पेशल टीम के इंस्पेक्टर शिवकुमार, एसआई अनिल ढाका लगातार बदमाश के पीछे लगे थे। कंकरखेड़ा थाने के पास सुबेपुर गांव में आकर बदमाश की घेराबंदी की गई। इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई। पुलिस की गोली लगने से रंजीत घायल हो गया। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार रंजीत बुराड़ी के एक हत्याकांड में वांछित था।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X