0.00
0
जयपुर कमिश्नरेट की सीएसटी ने की कार्रवाई,हरियाणा से लेकर आते थे नकली नोटों की खेप | Jaipur Commissionerate’s CST took action, consignment of fake notes used to come from Haryana


जयपुर25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जयपुर कमिश्नरेट की स्पेशल टीम (सीएसटी) ने नकली नोटों के तस्करों के खिलाफ सदर थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस सर्च के दौरान बदमाशों के पास से 7 हजार 400 रुपये के नकली नोट मिले। पुलिस की प्रारम्भिक पूछताछ में सामने आया कि आरोपी हरियाणा ने यह नकली नोट लेकर आए थे और जयपुर के बाजारों में चलाने की फिराक में थे। फिलहाल आरोपितो से पूछताछ की जा रही है।

हरियाणा से नकली नोट लेकर जयपुर आने वाले बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा से नकली नोट लेकर जयपुर आने वाले बदमाश गिरफ्तार

एडिशनल पुलिस कमिश्नर कैलाश चन्द बिश्नोई ने बताया की जयपुर शहर में नकली नोटों की तस्करी करने एवं बाजार में नकली नोट चलाने वालों के खिलाफ सीएसटी ने सदर थाना इलाके में कार्रवाई करते हुए रणधीर सिंह (56) निवासी गुढागोढजी जिला झुन्झुनू, कर्मवीर सिंह (38) निवासी चिडावा जिला झुन्झुनू और अशोक कुमार जाट (26) निवासी चिड़ावा जिला झुन्झुनू को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से 7 हजार 400 रुपये के नकली नोट (500 रुपये के 14 नोट, 100 रुपये के 02 नोट, 200 रुपये का 01 नोट) बरामद किए गए है। गिरफ्तार आरोपियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि नकली नोटों जयपुर शहर के बाजारों में चलाने के लिए हिसार हरियाणा से आए थे। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से शहर में पहले की गई नकली नोटों की खपत की जानकारी ले रही हैं।

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X