0.00
0
अब तक एक लाख रुपए एंठे, किराएदार चाचा-भतीजा के खिलाफ महिला ने कराई FIR | So far one lakh rupees have been stolen, the woman has lodged an FIR against the tenant uncle-nephew


अजमेरएक घंटा पहले

रामगंज थाना पुलिस जांच में जुटी।

अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में एक महिला की फोटो एडिट कर अश्लील रूप देने व बाद में ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। आरोपी चाचा भतीजे किराएदार है और अब तक एक लाख रुपए ऐंठ चुके हैं। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सुभाषनगर, खानपुरा रोड अजमेर निवासी महिला ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसने 17 साल के उत्तरप्रदेश निवासी एक किशोर व उसके चाचा को कमरा दो हजार रुपए मासिक के किराए पर कमरा दिया। इसके पन्द्रह दिन बाद ही उसने मोबाईल यह कहकर मांगा कि उसके मोबाईल नम्बर से किसी को कॉल नही लग रहा है, तो उसे फोन से कॉल करने को दे दिया। इसी दौरान उसने व उसके चाचा ने फोन से निजी तस्‍वीर ले ली और अब तस्‍वीरें एडिट कर अश्‍लील फोटो तैयार कर ब्‍लैकमेल कर रहा। अब तक एक लाख रुपए ले चुका है।जिसकी वजह उसका निजी वैवाहिक जीवन में भी विवाद हो गया है। जब पुलिस में इनके खिलाफ शिकायत देना चाहा तो अलग अलग मोबाईल नम्बर से जान से मारने की धमकी दे रहा है । अत: कार्रवाई की जाए। रामगंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच एएसआई होशियारसिंह के जिम्मे की गई।

पढे़ं ये खबरें भी…

चाइनीज डिवाइस से 5 मिनट में उड़ाते हैं लग्जरी कारें, 2 करोड़ की 11 गाड़ियां बरामद

बस 5 मिनट… और आपकी लग्जरी कार गायब। लेटेस्ट फीचर के बावजूद चोर हुंडई की SUV सेगमेंट की गाड़ियों का लॉक पलक झपकते ही तोड़ देते हैं। इन चोरों के निशाने पर क्रेटा गाड़ी सबसे ज्यादा होती हैं। अजमेर पुलिस के हत्थे चढ़े 3 वाहन चोर व एक खरीदार ने पूछताछ में ऐसी जानकारी दी। इनके पास से 2 करोड़ की 9 क्रेटा, एक i10 और एक i 20 कार मिली है। चोरी की गई क्रेटा कार को ये दो से ढाई लाख रुपए में नशीला पदार्थों का तस्करी करने वालों को बेच देते हैं। गाड़ी चुराने का तरीका चौंकाने वाला है। 10वीं पास ये चोर टेक्नोलॉजी के ऐसे जानकार हैं कि आपके होश उड़ जाएंगे। (पढेृं पूरी खबर)

खबरें और भी हैं…



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X